कड़ी चेतावनी के बाद भी ट्विटर ने कर दी ऐसी हरकत, जिसके लिए सरकार ले सकती है बड़ा एक्शन

सरकार और ट्विटर के बीच चल रहा तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल जहाँ एक तरफ तनातनी का माहौल बना हुआ है. वही दूसरी तरफ ट्विटर ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से अब भारत ट्विटर की इस गलती के लिए सख्त कदम उठा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर ने भारत के नक़्शे के साथ छेड़छाड़ कर दी है. इतना ही नहीं ट्विटर ने भारत का ताज कहे जाने वाले जम्मू कश्मीर को हटा दिया है. बता दें कि ट्विटर ने अपनी वेबसाइट पर जम्मू कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं दिखाया है. जिस वजह से अब सरकार ट्विटर के खिलाफ सख्त कदम उठा सकती है वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सरकार ट्विटर की इस हरकत के लिए नोटिस भी जारी करेगी.

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर की तरफ से एक ट्वीट किया गया है उसमें जो तस्वीरें छापी गयी है उसमें भारत के नक्शे को अलग उभारा गया है. और नक़्शे के साथ छेड़छाड़ की गयी है. जिसमें जम्मू कश्मीर को अलग देश दिखाया गया है. इसके अलावा बता दें कि ट्विटर ने कई और देशों के नक्शों को भी उभारा गया है लेकिन उनमें से किसी भी देश के नक़्शे के साथ इस तरह की छेड़छाड़ नहीं की गयी है. पता हो कि भारत और ट्विटर कम्पनी के बीच पहले ही तनातनी का माहौल बना हुआ है उसके बाद अब ट्विटर की इस हरकत के बाद सरकार क्या सख्त कदम उठाती है इसका भी पता जल्द चल जायेगा.