यामी गौतम के बाद अब इस एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

यामी गौतम के बाद अब इस एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

यामी गौतम के बाद अब इस एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

इन दिनो बॉलीवुड में गुपचुप शादियों का रिवाज़ सा चल निकला हैं। पिछले दिनो एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी कर के सभी को चौंका दिया था। वहीं अब फिल्म 'मै तेरा हीरो' (Main Tera Hero) और 'जब हैरी मेट सेजल' (Jab Harry Met Sejal) में नज़र आयीं एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया हैं। एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के डॉक्टर तुषान भिंडी (Dr. Tushaan Bhindi) के साथ 15 मई 2021 को शादी कर ली हैं। डॉ. तुषान एक डेंटल सर्जन हैं। तो वहीं एवलिन 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani), 'यारियां' और 'साहो' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दोनो ने ब्रिस्बेन में शादी कर ली है। वहीं अब दोनो की शादी की कुछ फोटोज़ सामने आयीं हैं।

एवलिन और तुषान की शादी कंट्रीसाइड लोकेशन में हुई हैं। एवलिन ने अपनी शादी में व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन पहना था तो तुषान ब्लू कलर के सूट में नजर आ रहें हैं। कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते यह शादी कम से कम लोगो की मौजूदगी में संपन्न हुई। एवलिन कहती हैं, 'हम चाहते थे कि हमारी शादी में परिवार के साथ ही सभी दोस्‍त भी मौजूद रहे। हमने अभी एक साधारण सेरेमनी की है, लेकिन आगे एक बड़ा सेलिब्रेशन भी प्‍लान कर रहे हैं।' अपनी शादी के बारे में और जानकारी देते हुए एवलिन कहती हैं, 'हमारे वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत लीगल सेरेमनी से हुई। यकीनन हम चाहते थे कि हमारे परिजन और दोस्‍त भी इस दौरान हमारे साथ हों, लेकिन हमें पता है क‍ि उनका प्‍यार और आशर्वाद हमारे साथ हैं।'

वहीं अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए एवलिन ने लिखा, 'इस छोटी सी शादी को हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन बनाने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद!।' उनकी फोटोज पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें शादी की खूब सारी बधाईयां दे रहें हैं। साथ ही एवलिन और तुषार की इन खूबसूरत फोटोज को फैंस बहुत पसंद भी कर रहें हैं।

बता दें कि एवलिन और तुषान एक दूसरे से पहली बार साल 2018 में एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे। दोनो के दोस्तो ने इस ब्लाइंड डेट का पूरा इंतजाम किया था। इस डेट के बाद दोनो की दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गयी। इसके बाद साल 2019 में सिडनी के हार्बर ब्रिज पर तुषान ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में एवलिन को प्रपोज किया था। उसी साल अक्टूबर में दोनो ने सगाई कर ली थी। अब सगाई के डेढ़ साल बाद दोनो ने शादी भी कर ली हैं।