जब करीना कपूर के कपड़े देखकर पति सैफ अली खान को आया था गुस्सा, कह डाली थी ये बात

जब करीना कपूर के कपड़े देखकर पति सैफ अली खान को आया था गुस्सा कह डाली थी ये बात

जब करीना कपूर के कपड़े देखकर पति सैफ अली खान को आया था गुस्सा कह डाली थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। बेबो के ड्रेसिंग स्टाइल को उनके फैंस फॉलो करते है। दो बच्चो की मां होने के बावजूद करीना की फिटनेस पर कोई खराब असर नहीं पड़ा है। वह आज भी अपने स्टाइलिश आउटफिट में कमाल लगती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार करीना की ड्रेस देखकर पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) गुस्से से भड़क गए थे, और सैफ ने एक्ट्रेस से ये तक कह डाला था कि जाओ और ढ़ंग के कपड़े पहनकर आओ।

ये बात साल 2018 में आयी करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Wedding) की प्रमोशन के दौरान की है। करीना के बड़े बेटे तैमूर के जन्म के बाद ये उनकी पहली फिल्म थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक म्यूजिक लॉन्च में करीना के ब्लैक ड्रेस की काफी तारीफ हुई। शो में करीना के अलावा सोनम कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आईं, लेकिन सबकी निगाहें करीना के ग्लैमरस अवतार और उनके एब्स पर अटक गयी थीं। इस प्रमोशनल इवेंट में करीना ब्लैक कलर की शॉर्ट टॉप और स्कर्ट पर ओवर कोट कैरी किये हुए शामिल हुई थीं। इस आउटफिट में करीना बेहद हॉट और ग्लैमरस नज़र आयी थी। उनका ये लुक इतना अट्रैक्टिव था कि लोग उनकी तारीफें किया बिना रह नहीं पाएं। लेकिन जब करीना इवेंट खत्म होने के बाद घर लौंटी तो सैफ उन्हें उस ड्रेस में देखकर उन पर काफी नाराज हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

करीना ने एक रेडियो स्‍टेशन पर अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के दौरान बताया कि जैसे ही वह ब्‍लैक ट्रांसपेरेंट बस्टियर टॉप ड्रैस में म्‍यूजिक लॉन्‍च के बाद घर पहुंचीं, सैफ का रिएक्शन देखने वाला था। करीना ने बताया कि सैफ ने मुझे इस ड्रैस में देखा और कहा-'ये क्या पहना है, जाओ इसे अभी बदलकर आओ और कोई साधारण सी ड्रैस पहनो।' जिसके बाद करीना का जवाब था- 'क्‍या है इस ड्रेस में, सब कह रहे हैं यह बहुत अच्‍छी लग रही है।' बाद में उन्‍होंने सैफ को इवेंट की तस्वीरें दिखाई तो सैफ ने कहा, 'तुम अच्‍छी लग रही हो।' वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो करीना को लास्ट टाइम फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में देखा गया था। जिसके बाद करीना कपूर खान अब आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' (Laal Singh Chadhdha) में दिखायी देंगी।