कुछ इस तरह से पापा अमिताभ ने छोटे अभिषेक और नन्हीं श्वेता का फैंस से करवाया था परिचय, देखें थ्रोबैक वीडियो

कुछ इस तरह से पापा अमिताभ ने छोटे अभिषेक और नन्हीं श्वेता का फैंस से करवाया था परिचय, देखें थ्रोबैक वीडियो

कुछ इस तरह से पापा अमिताभ ने छोटे अभिषेक और नन्हीं श्वेता का फैंस से करवाया था परिचय, देखें थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तरह ही उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan Nanda) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी अनसीन फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल हीं में श्वेता ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में श्वेता और उनके भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने पिता के साथ नजर आ रहें हैं। यहां देखें थ्रोबैक वीडियो...

श्वेता ने ये थ्रोबैक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये वीडियो काफी पुराना है इसलिए इसमें कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में स्टेज पर अमिताभ बच्चन को देखा जा सकता है। वह शायद कोई स्टेज परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं या दे चुके हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन माइक पर कहते है कि यहां मेरे दोनो बच्चे भी साथ आएं हैं मै आप सब से उनको मिलवाना चाहता हूं। फिर वह छोटे अभिषेक और श्वेता को स्टेज पर बुलाते हैं। इसके बाद अमिताभ ऑडियंस से अपने बच्चों का परिचय कराते हुए कहते है कि इनका नाम अभिषेक है, और ये है मेरी बेटी इनका नाम श्वेता है। इसके साथ ही अमिताभ दोनो को हैल्लो बोलने के लिए कहते हैं। तो दोनो बच्चे माइक पर हैल्लो बोलकर स्टेज से चले जाते हैं।

अमिताभ- अभिषेक और श्वेता का ये वीडियो देखकर पता चलता है कि पुराने समय में कैसे फिल्म स्टार्स के बच्चे लाइम लाइट से बिल्कुल दूर रहते थे। कैसे स्टार्स अपने बच्चों का परिचय अपने फैंस के साथ करवाते थे। लेकिन आज के टाइम में ऐसा नहीं हैं। किसी भी सेलेब को अपने बच्चे का इंट्रोडक्शन नहीं करवाना होता है। इधर किसी सेलेब के बेबी होता है और कैमरे उसके पीछे भागने लगते हैं। खैर श्वेता के इस अनसीन वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, क्या आप मुझे ढूंढ रहे हैं। श्वेता के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिय़ा पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बेटी श्वेता और अमिताभ की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। श्वेता अक्सर अपने पिता की साथ की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अमिताभ भी अपनी बेटी के बारें में बात करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।