क्रिकेट खेलते इन स्टार्स को आपने पहचाना, फिल्म के सेट पर ली गयी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

क्रिकेट खेलते इन स्टार्स को आपने पहचाना, फिल्म के सेट पर ली गयी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

क्रिकेट खेलते इन स्टार्स को आपने पहचाना, फिल्म के सेट पर ली गयी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

इंडिया में क्रिकेट के प्रति लोगो का एक अलग ही लगाव देखने को मिलता है। यहां गली गली में आपको क्रिकेट के दीवाने मिल जाएंगे। क्रिकेट का जादू यहां हर किसी के सर चढ़कर बोलता है फिर चाहे वो कोई सेलिब्रिटी हो या कोई आम इंसान। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में आप अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को क्रिकेट खेलते हुए देख सकते हैं।

वायरल हो रही इस अनसीन फोटो में जहां अक्षय कुमार को बैटिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। तो वहीं शाहरुख खान को विकट के पीछे खड़े होकर विकेट कीपिंग करते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में दोनों एक्टर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे क्रिकेट के दीवानेपन में एक प्लास्टिक की कुर्सी को विकेट बनाया गया है। इस वायरल फोटो को सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस क्लब अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो में दावा किया जा रहा है कि इसे साल 1997 में आई फिल्म 'दिल तो पागल है' (Dil To Pagal Hai) की शूटिंग के दौरान लिया गया है। फिल्म 'दिल तो पागल है' में अक्षय कुमार और शाहरुख खान साथ नजर आए थे। हालांकि फिल्म में अक्षय को सपोर्टिंग रोल में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने फीमेल लीड का रोल किया था। फिल्म को लोगो ने बहुत पसंद किया था। दिल तो पागल है शाहरुख की हिट फिल्मों में से एक है। इतना ही नहीं इस फिल्म के गानो को बहुत पसंद किया गया था। 'भोली सी सूरत' और 'चक धूम धूम' जैसे गाने आज भी लोगो को मुंह ज़बानी याद है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां अक्षय कुमार के पास 'सूर्यवंशी', 'राम सेतु', 'बेल बॉटम', 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' जैसी कई फिल्मों की कतार है। वहीं शाहरुख खान 'ज़ीरो' के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। अब वह अपनी फिल्म 'पठान' के जरिए कमबैक कर रहें। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखा जाएगा। फिल्म को दुबई की खास लोकेशन पर शूट किया गया है।