पाकिस्तान के लाहौर में हुआ बड़ा बम धमाका, इतने लोगों की हई मृत्यु और कई लोग हुए घायल

पड़ोसी देश पाकिस्तान के लाहौर में बड़ा बम धमाका हुआ है. यह बड़ा धमाका लाहौर के जौहर टाउन क्षेत्र के एक घर में हुआ है. जानकारी के अनुसार पता चला है कि इसी क्षेत्र में हाफिज का घर पड़ता है. बता दें कि जियो न्यूज से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि लाहौर में हुए इस धमाके में दो लोगों की मृत्यु हो गई है. वहीं पंद्रह लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है.

पाकिस्तान में लाहौर के जौहर टाउन क्षेत्र में हुए बड़े बम धमाके की मुख्य बात ये है कि इस क्षेत्र में खतरनाक आतंकी हाफिज सईद रहता था. बता दें कि जैसे ही बम धमाका का खबर आया वैसे ही रेस्क्यू टीम और साथ ही पुलिस और बम निरोधक दल बम धमाके वाले स्थान पर शीघ्रता से पहुंच गये हैं. हलांकि अभी एजंसियां इस बात की पुष्टि नहीं कर रही हैं. कि लाहौर में ये बड़ा बम धमाका हाफिज के घर को ही निशाना बनाकर किया गया था.

वहीं कुछ मीडिया अपनी रिपोर्ट में दावा कर रहीं हैं कि हाफिज सईद इन दिनों जेल में बंद है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि धमाका इतना शक्तिशाली था कि आस – पास के घरों के शीशे टूट गये है. वहाँ का इमारत बहुत ही बुरे तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. इतना ही नहीं जिस स्थान पर बम धमाका हुआ है वहां पर खड़े गाड़ियों को भी नुकसान हो गई है. बचाव अधिकारी ने बताया कि इस बम धमाके में 17 लोग घायल हुयें हैं.