देश में फिर से लौट रहा है खतरा, टेंशन में आये मोदी

अभी के लिए स्थिति की बात करे तो हाल ही में मोदी सरकार के लिए आये दिन कुछ न कुछ दिक्कते आकर के खड़ी होती ही रहती है और ये हम लोगो ने भी होते हुए देखा है. मगर पिछले डेढ़ साल में जो कुछ भी हुआ है वो अपने आप में चिंताजनक ही रहा है क्योंकि करोना काल में सरकार की एक चलती नही है और वायरस लोगो की जान से खेलता रहता है. ऐसे में बड़ी मुश्किल से दूसरी लहर से निपटा था और अब हाल ही में एक और बुरी खबर आ रही है.

नजर आने लगी तीसरी लहर की आहट, डेल्टा प्लस वेरिएंट फ़ैल रहा है
अभी के लिए एक बुरी खबर ये आ रही है कि देश में दूसरी लहर ठीक से खत्म भी नही हुई थी और तीसरी लहर की आहट एक बार फिर से आने लगी है और कही न कही ये बहुत ही अधिक चिंताजनक स्थिति है जिसके कारण से लोग भी टेंशन में आ गये है. महाराष्ट्र जैसे राज्यों में फिर से केसेज में बढ़ोतरी है और कई राज्यों में अब डेल्टा प्लस वेरिएंट के केसेज भी आ रहे है जो पिछले वाले करोना वेरिएंट से कई ज्यादा तेज और खतरनाक है.

ऐसे में मोदी सरकार का टेंशन में आना लाजमी भी है क्योंकि पहले ही दूसरी लहर के कारण से न सिर्फ लाखो लोगो की जान चली गयी है बल्कि साथ ही साथ में इकॉनमी का भी नाश हो चुका है, अब ऐसे में इतना तो साफ़ है कि अगर तीसरी लहर आती है और इस नए वेरिएंट के साथ में आती है तो फिर आम लोगो के लिए ही नही बल्कि सरकार के लिए भी चिंता लेकर के ही आएगी.

इसमें एक चीज दिक्कत और दे रही है कि जिन लोगो को करोना पहले हो गया है या फिर जिन लोगो ने टीका ले लिया है उनको भी ये प्रभावित कर रहा है. ऐसे में एक्टिव केसेज ज्यादा बढे तो सरकार पर बोझ और ज्यादा बढ़ सकता है.