अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही Bollywood में ले सकते हैं एंट्री

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही Bollywood में ले सकते हैं एंट्री (फाइल फोटो)

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही Bollywood में ले सकते हैं एंट्री (फाइल फोटो)

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करने के बाद, स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन कथित तौर पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की योजना बना रहे हैं। आर्य, बनी, देसमुदुरु, परुगु, जुलायी और अन्य में अपनी भूमिकाओं से लोकप्रियता हासिल करने वाले अल्लू अर्जुन अब बॉलीवुड फिल्म में एंट्री करने वाले हैं। इस खबर से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर उन पटकथाओं का इंतजार कर रहे हैं जो बॉलीवुड संवेदनाओं के अनुसार बताई जाएंगी। वह बॉलीवुड में कुछ फिल्म निर्माताओं द्वारा सुनाई गई स्क्रिप्ट सुन रहे हैं, लेकिन यह अभी बहुत शुरुआती चरण में है। हांलाकि इस बात की उन्होंने अभी कोई पुष्टि नहीं की है। अभिनेता के प्रशंसक पहले से ही नवीनतम विकास पर ध्यान दे रहे हैं।

वे आखिरी बार फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु' में नजर आए थे, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी। अभिनेता अगली बार सुकुमार निर्देशित 'पुष्पा' में रश्मिका मंदाना की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म में फहद फासिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज, धनंजय, सुनील, हरीश उथमन, वेनेला किशोर और अनसूया भारद्वाज भी हैं। वहीं इस फिल्म को मलयालम, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में डब संस्करणों के साथ दो भागों में रिलीज किया जाएगा।