CM योगी के घर आते ही बदले केशव प्रसाद मौर्य के स्वर, बोले ‘अभी योगी जी CM है और आगे भी वही CM रहेंगे’

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी के मंत्रीमंडल को लेकर भी चर्चाये तेज़ हो चुकी है.वही दूसरी तरफ बीजेपी ने भी UP में स्थिति को और मजबूत करने के लिए अभी से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. साथ ही साथ UP में छिड़े CM चेहरे के बयान पर सियासत गरमा गयी है.

वही जानकारी के लिए बता दें कि कल  CM योगी अचानक उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके घर पहुंच गए हैं. पता हो कि करीब साढ़े चार साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य के घर 7 कालिदास मार्ग पर गए थे. जिसके बाद से ही कई कियासी सवाल उठ रहे थे. दरअसल पता हो कि केशव प्रसाद मौर्य पहले कह चुके हैं कि सीएम का फेस केंद्रीय नेतृ्त्व तय करेगा. 

वही अचानक कल CM का उनके घर जाना कई सवाल उठा रहा था. जिस पर अब केशव प्रसाद मौर्य ने बयान देते हुए कई सियासी अटकलों पर विराम लगा दिया है. बता दें कि उन्होंने कहा कि बेटे की शादी हुई थी, इसलिए सभी लोग आशीर्वाद देने के लिए आए थे. मुख्यमंत्री जी पहली बार आवास पर जरूर आए हैं, लेकिन सुख-दुख के वक्त पर उनका सहयोग हमेशा ही रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने CM पद के चेहरे को लेकर भी कहा कि जब राष्ट्रीय स्तर का नेता कोई बोलता है, तो उसका मतलब निकालना चाहिए. अभी योगी जी ही मुख्यमंत्री हैं, अगर राष्ट्रीय नेतृत्व बोल रहा है कि वही मुख्यमंत्री होंगे, तो मानना चाहिए कि वही सीएम रहेंगे. साथ ही साथ उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि संगठन में भी भी कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है और सभी का एकही लक्ष्य है कि 2022 में बीजेपी 300 से अधिक सीटें लाएगी.