लॉकडाउन में योगी सरकार ने दी कई छूट, CM योगी आदित्यनाथ ने लोगो से की ये खास अपील

देश में कोरोना का कहर अभी तक खत्म नहीं हुआ है. जिस वजह से सरकार की चिंता बनी ही हुई है. वही दूसरी ओर हर दिन आते लाखो मामले और परेशानी बढ़ा रहे है. हालाँकि कुछ राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों में कमी आई है लेकिन अभी तक पूरी तरह कोरोना का खतरा टला नहीं है.

वही UP में भी कोरोना का खतरा अभी तक पूरी तरह से कम नहीं हुआ है. हालाँकि UP के कुछ जिलों में योगी सरकार ने लॉकडाउन में छूट दी है. इतना ही नहीं इस दौरान CM योगी ने लोगो से कोरोना से बचाव के लिए अपील भी की है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी ने वृन्दावन के वात्सल्य ग्राम में साध्वी ऋतम्भरा द्वारा स्थापित 100 बिस्तरों की क्षमता वाले कोविड अस्पताल के ऑनलाइन उद्घाटन के दौरान यह बात कही है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि ”भले सरकार आपको लॉकडाउन के बीच कई छूट दे रही है परंतु अत्यधिक आवश्यकता पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें, मास्क लगाएं, दो गज की दूरी का पालन करें और बारी आने पर टीका अवश्य लगवांए.” साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गांवों में भी संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगातार निगरानी की जा रही है. इसके अलावा CM ने प्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश में अब तक 1,83,00,000 से अधिक लोगों वैक्सीन दी गई है और जून महीने में हमारा लक्ष्य 90 लाख से 1 करोड़ लोगों को वैक्सीन देना है