CM योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, सियासी हलचल हुई तेज़

UP में जहाँ एक तरफ अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. वही दूसरी तरफ UP में नेतृत्व परिवर्तन की अटकले भी तेज़ हो गयी हा और इसी बीच आज UP के CM योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी से मिलने उनके आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे हैं. जहाँ पर दोनों नेताओं के बीच बैठक जारी है. बता दें कि इससे पहले कल CM योगी ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी मुलाकात की थी. बता दें कि CM योगी के दिल्ली दौरे को लेकर सियासी बाजार काफी गरमा गया है.

वही बीजेपी के आलाकमान से मुलाकात को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यूपी कैबिनेट में विस्तार को लेकर यह मुलाकात हो रही है. वहीं दूसरी तरफ ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी ने अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए महामंथन करना शुरू कर दिया है. जाहिर है की CM योगी के अचानक दिल्ली दौरे ने कई सवाल खड़े किये हुए है.

जाहिर है कि इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है. साथ ही बदलाब की अफवाहों के बीच इन मुलाकातों का क्या नतीजा सामने आता है उसका पता भी आने वाले दिनों में जल्द ही पता चल जायेगा. लेकिन हो सकता है कि UP में चुनावों से पहले और भी कई बड़े घटनाक्रम देखने को मिल सकते है. इसके अलावा पता हो कि बीजेपी ने आगामी चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.