राहुल गाँधी पर CM शिवराज सिंह का तंज, बोले “राहुल बाबा शर्म करो. वैक्सीन प्रधानमंत्री जी नहीं, तो क्या आप लगवा रहे हो”

मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर जारी सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल देश में कोरोना का संकट अभी तक खत्म नहीं हुआ है. जिसकी वजह से देशभर में वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है.ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को कोरोना का टीका लगाया जा रही है. वही मध्य परदेश में वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाया जा रहा है. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता राजनीति करने से पीछे नहीं हट रहे है.

वही कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने एक बार फिर से वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. जिस पर अब CM शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें करारा जवाब दिया है. CM शिवराज सिंह ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे हैं और आप केवल भ्रम फैला रहे है. आपके द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम के कारण देश में कई लोगों ने अब तक वैक्सीन की डोज नहीं लगवाई. आपने भ्रम फैलाकर उनका जीवन खतरे में डाल दिया.” इसके साथ ही उन्होंने कटाक्ष करते हुए पूछा कि “राहुल बाबा शर्म करो. वैक्सीन प्रधानमंत्री जी नहीं, तो क्या आप लगवा रहे हो.”

पट हो कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो!’ जिस पर CM शिवराज सिंह ने राहुल गाँधी पर तंज कसा है. पता हो कि इससे पहले भी कई बार राहुल गाँधी पीएम मोदी और कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठाते रहे है.