राज्य में गरीब लोगों की मदद के लिए फिर आगे आये CM योगी, राशन को लेकर किया है बड़ा ऐलान

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही राज्य के मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ ने एक से बढ़कर एक बड़े फ़ैसले लिए हैं. CM योगी द्वारा लिए गए फ़ैसलों की अन्य राज्यों ने भी जमकर सराहना की है. कोरोना काल में CM योगी ने राज्य को लेकर बेहतर काम किया है और लोगों की जमकर मदद की है. इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना काल में गरीब और मज़दूर वर्ग के तबके की मदद करने वाले CM योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत सूबे के सभी ज़रूरतमंद लोगों को राशन उपलब्ध कराया जाएगा.

CM योगी ने घोषणा करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार की तरफ़ से हर ज़रूरतमंद को जून, जुलाई और अगस्त माह तक निशुल्क राशन उपलब्ध कराने का फ़ैसला लिया है. वहीं इसी के साथ उन्होंने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर भारतीय मज़दूर संघ उत्तरप्रदेश के 35वें त्रिवार्षिक अधिवेशन का डिजिटल रूप से उद्घाटन किया और बड़ा ऐलान किया.

ग़ौरतलब है कि CM योगी ने कहा कि श्रमिक, कामगार और स्ट्रीट वेंडर जैसे रोज़ाना कमाकर अपनी जीविका चलाने वाले लोगों को इस वर्ष भी भरण पोषण भत्ता दिया जाएगा. उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों की मदद करने के लिए सरकार लगातार प्रतिबद्ध है.