कर्नाटक में नए सीएम की अटकलों पर CM येदियुरप्पा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

भारतीय जनता पार्टी को लेकर कर्नाटक में तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि आलाकमान कर्नाटक में येदियुरप्पा को हटाकर नया मुख्यमंत्री बना सकती है. इस तरह की अटकलों को लेकर अब राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कर्नाटक में नए मुख्यमंत्री की अटकलों को लेकर येदियुरप्पा ने कहा है कि वह तब तक शीर्ष पद पर बने रहेंगे जब तक आलाकमान को उनपर भरोसा है.उन्होंने आगे कहा कि वह इस बात से सहमत नही हैं कि राज्य में उनकी जगह लेने के लिए कोई वैकल्पिक नेता नही हैं.

येदियुरप्पा ने साफ़ कहा गई कि जिस दिन पार्टी नेतृत्व की तरफ़ से आदेश आएगा वो उसी दिन अपना पद छोड़ देंगे. वहीं जब पत्रकारों ने उनसे राज्य में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “…जब तक दिल्ली आलाकमान को मुझ पर भरोसा है, मैं मुख्यमंत्री बना रहूंगा. जिस दिन वे कहेंगे कि वे मुझे नहीं चाहते, मैं इस्तीफा दे दूंगा और राज्य के विकास के लिए दिन-रात काम करूंगा.’ यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं किसी भ्रम में नहीं हूं. उन्होंने (आलाकमान) ने मुझे एक मौका दिया है, मैं अपनी ताकत से आगे बढ़कर इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा हूं. बाकी आलाकमान पर छोड़ दिया है.’

ग़ौरतलब है कि जब येदियुरप्पा से वैकल्पिक नेतृत्व को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा मैं किसी की आलोचना करना नही चाहूँगा, उन्होंने कहा मैं इस बात से सहमत नही हूँ कि राज्य में कोई वैकल्पिक नेता नही हैं. उन्होंने कहा है कि जब तक आलाकमान को मुझपर भरोसा है तब तक मैं मुख्यमंत्री के रूप में काम करता रहूँगा.