जितिन प्रसाद हो सकते है CM योगी के मंत्रिमंडल में शामिल, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. बता दें कि जहाँ एक तरफ कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि जहाँ एक तरफ CM योगी दिल्ली दौरे पर है. वही दूसरी तरफ मंत्री मंडल को लेकर भी चर्चाये तेज़ हो चुकी है.

दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद को योगी के मंत्रिमंडल का हिस्सा बनाया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जितिन प्रसाद को जुलाई में MLC बनाया जा सकता है.दरअसल जुलाई में पांच सीटों के लिए एमएलसी चुनाव होना है. जिसके साथ ही मंत्रिमंडल का रास्ता भी खुल सकता है.

इसके अलावा बता दें कि यूपी बीजेपी को चुनावों से पहले जिस ब्राह्मण चेहरे की तलाश थी, वो जितिन प्रसाद के रूप में खत्म होती दिख रही है. जाहिर है कि UP में सियासी हलचल तेज़ हो चुकी है साथ ही चुनावों को लेकर बीजेपी ने अभी से ही अपनी तैयारियां करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा बता दें कि जानकारों का कहना है कि जितिन प्रसाद को जल्द ही योगी मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा.