JDU नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान, बोले “UP में बीजेपी के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव”

UP में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए अभी से ही सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है साथ ही सियासी हलचल भी तेज़ हो गयी और नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो गया है. ऐसे में UP चुनावों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार चुनाव के बाद अब UP के चुनाव में भी  CM नीतीश कुमार की पार्टी मैदा में उतरने जा रही है. दरअसल चुनावों को लेकर जेडीयू और बीजेपी के बीच बात चल रही है. बता दें कि जेडीयू नेता केसी त्यागी ने CM योगी आदित्यनाथ से बात की है. जिस पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में हम पहले भी एनडीए का हिस्सा रहे हैं. वहां हमारे, विधायक, सांसद और मंत्री रहे हैं. 2017 के चुनाव में भी हम पूरी तरह से तैयार थे. लेकिन पार्टी में सर्वसहमति के बाद हमने न लड़ने का निर्णय लिया, जिसका फायदा बीजेपी को मिला.”

इसके अलावा त्यागी ने कहा कि ”मैंने योगी आदित्यनाथ से बात की है. उनसे कहा कि नीतीश कुमार की पिछड़े समाज में पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल यूपी में भी किया जा सकता है.” साथ ही उन्होंने कहा कि ”हमारी पार्टी ने अब विस्तार का फैसला किया है. अगर उत्तर प्रदेश में बीजेपी से बात नहीं बनती तो हम अकेले चुनाव में जा सकते हैं. बिहार में एनडीए का हिस्सा रहते हुए हम पहले भी पश्चिम बंगाल और झारखंड जैसे राज्यों में बीजेपी से अलग चुनाव लड़ चुके हैं.” जाहिर है कि बिहार में JDU और बीजेपी दोनों का गठबंधन है और दोनों मिलकर बिहार में काफी समय से अपनी सरकार चला रहे है. वही पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में NDA ने जीत दर्ज करते हुए एक बार फिर अपनी सरकार बना ली है.