Khatron Ke Khiladi 11: साउथ अफ्रीका से वापसा आए सेलेब्स, तो क्या विदेश में शो का हो गया पैक-अप?

Khatron Ke Khiladi 11: साउथ अफ्रीका से वापसा आए सेलेब्स, तो क्या विदेश में शो का हो गया पैक-अप

Khatron Ke Khiladi 11: साउथ अफ्रीका से वापसा आए सेलेब्स, तो क्या विदेश में शो का हो गया पैक-अप

टीवी के बेस्ट एक्शन शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग केपटाउन में हो रही थी। जब से इस नए सीजन की शूटिंग शुरु हुई है तब से ही शो चर्चा में हैं। केपटाउन से सेलेब्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। शो के सेट पर सेलेब्स की मस्ती भरी वीडियोज वायरल भी होती थी और लोग इनको काफी पसंद भी करते हैं। पर अब साउथ अफ्रीका से शो के कन्टेस्टेंट की तरफ से आयी फोटोज कुछ और इशारा कर रही हैं।


हाल हीं में शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर बताया कि वह साउथ अफ्रीका से निकल चुके हैं। अपनी पहली स्टोरी में जहां राहुल अकेले नजर आ रहें हैं। वहीं दूसरी स्टोरी में शो के बाकि कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, अनुष्का सेन भी राहुल के साथ नजर आ रहें हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए राहुल ने स्टोरी पर मैसेज भी लिखा है। राहुल ने पहली स्टोरी पर लिखा, 'बाय साउथ अफ्रीका, यहां मजा आया'। दूसरी सब के साथ वाली फोटो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'निकलने से पहले सभी के साथ में एक फोटो।'


इसके अलावा अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने भी श्वेता तिवारी और सना मकबूल के साथ वीडियो शेयर करते हुए बताया कि केपटाउन में उनका आखिरी दिन है और वह सभी को मिस करेंगे। श्वेता वीडियो में कहती हैं कि वह एक्साइटेड हैं क्योंकि अब वह फाइनली अपने बच्चों से मिलने वाली हैं। तो अब सेलेब्स के ये सोशल मीडियो पोस्ट तो इसी ओर इशारा कर रहें हैं कि केपटाउन में शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फाइनली साउथ अफ्रीका में शो का पैक अप हो चुका है। अभी इस बात की कोई खबर नहीं आई है कि शो का फिनाले शूट हो चुका है या मुंबई आकर शूट किया जाएगा। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग बायो बबल में हुई थी। और शायद शो की शूटिंग जल्दी पूरी होने के पीछे भी यही एक कारण।