LJP में टूट के बाद पारस गुट के नेता ने चिराग पासवान पर लगाया सं’गीन आरोप, कही ये बात

बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में दिवंगत राम विलास पासवान की पार्टी लोजपा में फूट पड़ चुकी है. जिसकी वजह से पार्टी और बिहार दोनों में ही हलचल साफ़ देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं इस घटनाक्रम के बाद से ही विपक्ष भी अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लग गया है. दरअसल पता हो कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में LJP ने गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ा था और उस दौरान भी काफी बयानबाजी की गयी थी.

वही बता दें कि चिराग गुट और पारस गुट की तरफ से भी बयानबाजी देखने को मिल रही है. जिसकी वजह से बिहार की सियासत काफी गरमा गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि पशुपति पारस गुट के नेता और प्रवक्ता सरवन अग्रवाल ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके बाद बिहार की राजनीति में उथल पुथल मच गयी है. दरअसल पारस गुट के नेता ने कहा कि चिराग पासवान अपने पिता को सीएम से फोन पर बात नहीं करने देते थे. यही नहीं बीजेपी के चुनाव प्रभारी को भी मिलने के लिए घंटों प्रतिक्षा करवाते थे.

वही दूसरी तरफ JDU के नेता अभिषेक झा ने कहा कि चिराग पासवान समय-समय पर सुविधा के अनुसार नये-नये बहाने बना रहे हैं. चुनाव से पहले यह कहते थे कि सीटों का कोई मामला ही नहीं है वो तो अपना विजन डॉक्यूमेंट लागू कराना चाहते हैं.  वही इस मामले पर RJD के नेता अपनी राजनीतिक रोटी सेकते हुए नजर आ रहे है.