लीक हुआ चिराग पासवान की ‘बातचीत’ का ऑडियो, LJP के कार्यकर्ताओं को दिया था ये निर्देश

बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में दिवंगत राम विलास पासवान की पार्टी लोजपा में बीते कुछ दिनों से लगातार हलचल मची हुई है. जहाँ एक तरफ चाचा भतीजे आमने सामने आ गए है. वही दूसरी तरफ चिराग पासवान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बता दें कि LJP फिलहाल टूट की कगार पर खड़ी हुई है.

ऐसे में चिराग पासवान की नीतियाँ भी लगातार लीक होती जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को चिराग पासवान और लोजपा यूथ विंग के नेता संजीव सरदार के बीच एक कथित बातचीत की ऑडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. हालांकि अभी तक इस वायरल ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

लेकिन कथित ऑडियो क्लिप में चिराग संजीव सरदार को ये कहते हुए सुनाई पड़ रहे है कि जब पशुपति कुमार पारस बुधवार को पटना पहुंचे तब लोजपा कार्यकाल और हवाई अड्डे पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जाए. साथ ही चिराग ने आगे सरदार से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि पारस पटना में पार्टी कार्यालय में प्रवेश ना कर सकें. जिसके जवाब में सरदार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह पारस के आने के विरोध में पटना में दलित छात्रावासों के युवाओं की व्यवस्था करेंगे. जाहिर है कि बिहार में कुर्सी की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. हालाँकि इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.