MBA पास युवा अब कर सकेंगे अस्पतालों में सरकारी नौकरी, CM योगी ने किया बड़ा ऐलान

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही राज्य के मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ ने एक से बढ़कर एक बड़े फ़ैसले लिए हैं. CM योगी द्वारा लिए गए फ़ैसलों की अन्य राज्यों ने भी जमकर सराहना की है. कोरोना काल में CM योगी ने राज्य को लेकर बेहतर काम किया है और लोगों की जमकर मदद की है. इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें देशभर में दूसरी लहर के बाद भी उत्तरप्रदेश में कोरोना को नियंत्रण में कर लिया गया है. 50 से ज़्यादा ज़िलों को अनलॉक भी कर दिया गया है. वहीं इसी बीच CM योगी ने सरकारी अस्पतालों को लेकर बड़ा ऐलान किया है जिसे जानने के बाद छात्र ख़ुशी से झूम उठेंगे.

दरअसल CM योगी ने MBA पास छात्रों को लेकर बड़ा ऐलान किया है. यूपी में अब जल्द ही MBA पास युवाओं को सरकारी नौकरी करने का मौक़ा मिलेगा. CM योगी ने टीम 9 के साथ मीटिंग करके कहा है कि अस्पतालों में डॉक्टरों से केवल इलाज करवाने का ही काम लिया जाए.

ग़ौरतलब है कि CM योगी ने आदेश दिए हैं कि स्वास्थ्य विभाग और चिकित्सा विभाग जहां जहां डॉक्टरों की तैनाती प्रशासनिक या प्रबंधकीय कार्यों में की गई है, उन्हें तत्काल कार्यमुक्त कर दिया जाए. उन्होंने कहा है कि इन लोगों को चिकित्सीय कार्यों में ही लगाया जाए. उन्होंने कहा है कि प्रबंधन कार्यों में एमबीए पास युवाओं को मौका दिया जाना चाहिए.