MP में फिर गरमायी सियासत, जानिए CM शिवराज सिंह ने क्यों कहा ‘आंखों के जाले साफ कर लीजिए कमलनाथ जी’

देश में कोरोना का संकट अभी तक खत्म नहीं हुआ है. जिसकी वजह से देशभर में वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है.ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को कोरोना का टीका लगाया जा रही है. मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर जारी सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में जारी वैक्सीनेशन पर विवाद के बीच अब CM शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है.

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘कोरोना टीकाकरण में धांधली देखने वाले कमलनाथ जी अपनी आंखों के जाले साफ कर लीजिए. हर दिन लगभग 10 लाख टीके, मध्य प्रदेश देश में अव्वल.’ बता दें कि मध्य प्रदेश में 21 जून को वैक्सीनेशन का महा अभियान चलाया जा रहा है जिसके बाद से ही हर दिन लाखों की संख्या में लोगो को टिके लगाये जा रहे है जिस पर कांग्रेस के कई नेताओं सहित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा था कि वो तथ्य जानने के बजाए जनता को गुमराह कर रहे हैं.

जिस पर CM शिवराज ने एक बार पहले भी तंज कसते हुए कहा था कि जो हर मौत पर उत्सव मनाते हों उनके लिए आखिर क्या कहें ? वैक्सीनेशन महाअभियान तो ऐसा था जिसमें जनता, सामाजिक संगठन  सब जुटे थे, लेकिन इस तरह के कार्यक्रम की सफलता भी उन्हें पचती नहीं है. सीएम ने कहा कमल नाथ जी जनता के सामने झूठ मत परोसो. उन्हें गाली देने के सिवाय आज कुछ सूझता नहीं है. जाहिर है कि वैक्सीनेशन अभियान को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र और राज्यों सरकारों ओ घेरता आया है.