आयुष्मान खुराना ने फादर्स डे पर शेयर किया पोस्ट, जानिए नाम में डबल n और डबल r के पीछे का कारण

आयुष्मान खुराना ने फादर्स डे पर शेयर किया पोस्ट, जानिए नाम में डबल n और डबल r के पीछे का कारण

आयुष्मान खुराना ने फादर्स डे पर शेयर किया पोस्ट, जानिए नाम में डबल n और डबल r के पीछे का कारण

पूरे देश में 20 जून को फादर्स डे (Father's day 2021) सेलीब्रेट किया जा रहा है। यह दिन जितना ही एक पिता के लिए खास होता है ठीक उतना ही यह दिन एक बच्चे के लिए भी खास होता है। आज फादर्स डे के स्पेशल दिन पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने पिता को अलग- अलग अंदाज में याद कर रहे हैं। वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी आज अपने पिता को याद करते हुए उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए यह भी बताया है कि उनके नाम में डबल n और डबल r के पीछे का कारण और कोई नहीं बल्कि उनके पिता पी खुराना है। आयुष्मान के पिता एक मशहुर ज्योतिषी है। एक्टर ने अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। आयुष्मान लिखते हैं, "बचपन में पापा की लगायी पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था। और अब बड़े होकर खुद पर लगायी पाबंदियां तोड़ी नहीं जाती।" आगे आयुष्मान ने लिखा, "अनुशासन, संगीत, कविता, फिल्मस और आर्ट के प्रति प्यार ये सब हमें उन्हीं से मिला। उन्होंने लॉ की पढ़ाई की लेकिन हमेशा ज्योतिष में रुचि रखते थे। मेरे नाम पर डबल n और डबल r के पीछे वह कारण है। साथ ही उन्होंने हमें यह भी सिखाया कि हमारे पास अपना भाग्य खुद बनाने की क्षमता है और हमारे अच्छे कर्म किसी भी भविष्यवक्ता का स्थान ले सकते हैं। मेरे दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक, मेरे पिता।"

सोशल मीडिया पर एक्टर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी कॉमेंट कर रहें है। उनके इस इमोशनल पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। आयुष्मान के इस पोस्ट को लाखो लाइक्स भी मिल चुके है। आपको बता दें कि एक्टर आयुष्मान के पास एक्टिंग के अलावा कई हुनर है। उनकी सिंगिंग और उनकी कविताओं को लोग बहुत पसंद करते हैं। उनकी सारी फिल्में भी काफी जोरदार होती है। अपनी हर फिल्म के जरिए आयुष्मान हर बार एक नया स्टोरी कॉन्सेप्ट लेकर के आते हैं। इस समय भी एक्टर की 'अनेक', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'डॉक्टर जी' जैसी कई अपकमिंग फिल्में कतार में है।