NCP प्रमुख शरद पवार और रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच दिल्ली में चल रही सीक्रेट बैठक, सियासी हलचल हुई तेज़

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत में अहम हिस्सा निभाने वाले प्रशांत किशोर की एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद से ही सियासी हलचल मच गयी है और इस मुलाकात के बाद अब कई अटकले भी तेज़ हो गयी है. दरअसल जहाँ के तरफ इस मुलाकात के बाद महाराष्ट्र में बड़े सियासी बदलाव के कयास लगाये जा रहे है.

जानकारी के लिए बता दें कि NCP प्रमुख शरद पवार चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ मिल कर 2024 के चुनावों की तैयारी में जुट गए है और मिल कर योजना बना रहे है. जिसके लिए दोनों ही नेताओं के बीच आज दिल्ली में मीटिंग चल रही है. बता दें कि प्रशांत किशोर 6 जनपथ स्थित शरद पवार के घर पहुंचे हैं जहाँ पर दोनों के बीच बैठक जारी है. पता हो कि ये पहली बार नहीं है जब दोनों की मुलाकात हुई है. इससे पहले भी कुछ दिनों पहले दोनों के बीच बैठक हुई थी. जिसके बाद से ही सियासत तेज़ हो गयी है.

साथ ही दोनों नेताओं के बीच जारी इस बैठक को लेकर कई अटकलें लगायी हा रही है साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये बैठक 2024 के चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मात देने के लिए योजना बनाने के लिए की जा रही है. जाहिर है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मात देने के लिए सभी विपक्षी दल आपस में हाथ मिलाने की कोशिश में लगे हुए है.