एंटीलिया के’स में पूर्व एनका’उंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को NIA ने किया गिरफ्तार

एंटीलिया के’स और मनसुख हीरेन म’र्डर के’स में NIA की जांच चल रही है और अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. जानकारी एक लिए बता दें कि NIA ने पूर्व एनका’उंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी की. बता दें कि इस छापेमारी एंटीलिया ब’म मामले में की गयी है. इस दौरान NIA के अधिकारीयों घर में छानबीन भी की.

जिसके कुछ देर बाद NIA की टीम ने पूर्व एनका’उंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को गिर’फ्तार कर लिया है. बता दें कि प्रदीप शर्मा को सचिन वाजे का मेन्टर भी कहा जाता है और इस मामले में प्रदीप शर्मा के कनेक्शन की भी खबर है. बता दें कि दोनों ही लोग मुंबई क्राइम ब्रांच में एक साथ काम कर चुके हैं और मनसुख हीरेन की ह’त्या के बाद सचिन वाजे का लोकेशन भी प्रदीप शर्मा के पास ही मिला था. जिसके बाद से ही प्रदीप शर्मा लगातार NIA के रडार पर था.

जहाँ आज NIA की टीम ने पूछताछ के बाद उसे गिर’फ्तार कर लिया है. वही सूत्रों का कहना है कि प्रदीप शर्मा को अन्य आरो’पियों के बया’नों के आधार पर गिर’फ्तार किया गया है, जिसमें उनका नाम और सबूतों के रूप में तकनीकी डेटा के रूप में आ’तं’कवा’द और ह’त्या मामले में उनकी संभावित भूमिका की ओर इशारा किया गया था. जाहिर है कि एंटीलिया के’स और मनसुख हीरेन म’र्डर मामले में जांच चल रही है. वही सचिन वाजे को पहले ही इस मामले गिर’फ्तार कर लिया गया है.