OSD के पदों के मामले पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा को दिया ये करारा जवाब, कही ये बात

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से सियासी हलचल तेज़ हो गयी है. दरअसल हाल ही में बंगाल में जहाँ एक तरफ विधानसभा चुनाव खत्म हुए है. वही दूसरी तरफ बंगाल में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है. जानकारी के लिए बता दें कि अब बंगाल में एक और विवाद सामने आया है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में ओएसडी के पदों को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा आमने सामने हैं. दरअसल महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘अंकल जी’ अपने पूरे गांव और खानदान को राजभवन में ले आए हैं.

जिस पर अब राज्यपाल धनखड़ ने मोइत्रा को करारा जवाब देते हुए कहा है कि ओएसडी के पदों पर कोई भी मेरा करीबी रिश्तेदार नहीं है. सभी लोग अलग-अलग जाति से हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘’महुआ मोइत्रा ने ट्वीट के माध्यम से मीडिया में कहा कि राजभवन में व्यक्तिगत स्टॉफ में कार्य करने वाले लोगों में रिश्तेदारों को नियुक्त किया गया है, जो पूरी तरह से गलत है.’’ इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘’ओसडी तीन राज्यों से हैं और सभी चार अलग अलग जातियों से संबंध रखते हैं. इनमें से कोई भी परिवार या फिर करीबी रिश्तेदार का हिस्सा नहीं है. चार न तो मेरी जाति के हैं और न ही मेरे राज्य से हैं.’’