SBI ग्राहक कृप्या ध्यान दें, आज रात नहीं चलेगी इंटरनेट बैंकिंग समेत कई सेवाएं, बैंक ने खुद दी जानकारी

एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग

एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) के करोड़ों ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है। बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है। बैंक ने सूचित किया है कि 16-17 जून, 2021 की रात में करीब 2 घंटे तक इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking), योनो ऐप (Yono App) जैसी कई सेवाएं बाधित रहेंगी। बैंक ने खुद इसकी जारी ट्वीट कर दी है। बता दें कि SBI देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक है और करोड़ों लोग इसकी सेवाओं का लाभ उठाते हैं।

अपग्रडेशन पर चल रहा काम

एसबीआई ने कहा है कि ग्राहकों को डिजिटल पेमेंट में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए बैंक आज अपग्रेडेशन का काम कर रहा है। इसके चलते आज रात ग्राहक आज 2 घंटे के लिए SBI के इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। SBI ने ट्वीट कर इस बारे में अलर्ट किया है ताकि ग्राहक रात से पहले ही अपने जरूरी काम निपटा सकें और उनको किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

क्या कहा एसबीआई ने

State Bank Of India ने ट्वीट में कहा है कि 17 जून रात 00.30 से 2.30 बजे तक हम मेंटेनेंस (Maintenance) का काम करने जा रहे हैं। इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking), योनो (Yono), योनो लाइट (Yono Light), यूपीआई सेवाएं (UPI Services) उपलब्ध नहीं रहेंगी। इसलिए अगर आपको इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking) या योनो ऐप पर कोई काम करना है तो उसे दिन में ही निपटा लें। यह याद रहे कि आज रात में यह सेवा नहीं मिलेगी।