Sunny Leone के बाद अब साउथ की ये एक्ट्रेस बन गई शिक्षिका, खबर पढ़कर जानें पूरा मामला

बीएसईबी 

बीएसईबी 

बिहार (Bihar) में शिक्षकों की नियुक्ति (appointment of teachers) को लेकर बीएसईबी (BSEB) की ओर से मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। वहीं इस मेरिट लिस्ट को लेकर जहां नौकरी से वंचित अभ्यर्थियों ने सरकार के खिलाफ धांधली के आरोप (Allegations of rigging against the government) लगाए हैं। साथ ही इस मसले पर अभ्यर्थियों का हंगामा (uproar of candidates) जारी है। वहीं अब यह हंगामा शांत होने का नाम लेता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। अब गुरुवार को मलयालम फिल्मों की एक एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण (Anupama Parmeshwaran) की फोटो वाला एक अभ्‍यर्थी का रिजल्ट वायरल हो रहा है। एसटीईटी (STET) के रिजल्ट वाले इस स्कोरशीट जोकि वायरल हो रहा है में मलयालम एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी है, लेकिन नाम ऋषिकेश कुमार का है।

इस फोटो के वायरल होने के बाद से ही विभिन्न अभ्यर्थी सवाल खड़े करने लगे हैं कि एसटीईटी के रिजल्ट में बड़े स्तार पर गड़बड़ी हुई है। इनका कहना है कि यह कैसे संभव है कि ऋषिकेश कुमार नाम से अभ्यर्थी के स्थान पर किसी साउथ की एक्ट्रेस की फोटो लगी हो। अभ्यर्थियों का कहना है कि रिजल्ट आनन-फानन में जारी किया गया है। जिसमें एक बड़े संख्या में काफी अभ्यर्थियों की छंटनी कर दी गई है।

पूर्व में सनी लियोनी का आया चुका है रिजल्ट

यह पहला वाक्या नहीं है, जब बिहार के किसी बहाली के रिजल्ट पर बड़ा प्रशन खड़ा नहीं हुआ हो। इससे पहले भी जूनियर इंजीनियर के पद पर निकाले गए सैकड़ों बहाली में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Bollywood actress Sunny Leone) का रिजल्ट का मामला सामने आया था। उस मसले पर भी काफी हंगामा खड़ा हो गया था। बाद में विभाग ने गलती स्वीकार करते हुए उसमें सुधार किया था। कहना था कि किसी छात्र की शरारत का यह परिणाम है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर गंभीर सवाल उठाए

एसटीईटी के रिजल्ट में साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट आने के बाद मचे हंगामे के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ने भी मामले पर ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार में कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं होती उसमें भी सालों लग जाते हैं। इससे पहले सनी लियोन का रिजल्ट आया था और अब अनुपमा परमेश्वरन का आया है।