The Family Man 2: जेके ने किया हैं बादशाह खान के साथ काम, पहली बार शाहरुख को देख शारिब हाशमी का कुछ ऐसा था हाल

The Family Man 2: जेके ने किया हैं बादशाह खान के साथ काम, पहली बार शाहरुख को देख शारिब हाशमी का कुछ ऐसा था हाल

The Family Man 2: जेके ने किया हैं बादशाह खान के साथ काम, पहली बार शाहरुख को देख शारिब हाशमी का कुछ ऐसा था हाल

राज और डीके की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। हाल ही में इस शो के वर्ल्ड टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल किया गया है। जब से फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है तब से यह सीरीज सुर्खियों में हैं। शो के हर किरदार ने इस सीरीज में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस दी है। चाहें वो इस सीरीज से हिंदी डेब्यु करने वाली सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) हो या फिर सुची का रोल करती प्रिया मनी (Priya Mani)। चाहे वो मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हो या उनके दोस्त जेके का रोल निभाते शारिब हाशमी (Sharib Hashmi)। हाल हीं में एक मीडिया से बातचीत करते हुए शारिब हाशमी ने अपने करियर स्ट्रगल की कहानी सुनाई है। इस बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग अपने एक्सपीरियन्स को शेयर किया है। शारिब ने बताया है कि शाहरुख खान को पहली बार देखकर वह बेहोश होते होते बचे थे।

शारिब ने बाताया कि जब वह फिल्म 'जब तक है जान' (Jab Tak Hai Jaan) में शारिब ने ज़ैन (Zain) का रोल किया था। इस फिल्म में वह शाहरुख खान यानी कि समर (Samar) के दोस्त के किरदार में नजर आए थे। शारिब ने बताया, 'शूटिंग का मेरा पहला दिन फिल्म में मेरा पहला सीन भी था जब समर (शाहरुख खान) मेरे किरदार ज़ैन के चेहरे से बेडशीट हटा देता है। मैं उस सीन को एक असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ रिहर्सल कर रहा था। एक बार जब बेडशीट हटाई गई तो मैंने देखा कि शाहरुख खुद वहां खड़े हैं। उन्होंने मुझसे कहा, "हाय, मैं शाहरुख हूं," और मैं लगभग बेहोश हो गया। शूटिंग और पैक-अप के बाद, शाहरुख सर ने मुझे बताया कि उन्हें मेरे साथ काम करने में मज़ा आया और मैं एक अच्छा एक्टर हूं। शूटिंग के अपने पहले दिन को याद करते हुए शारिब ने बताया कि यश चोपड़ा सर (Yash Chopra) ने भी उनकी तारीफ की थी इसलिए उनके लिए ये यादगार रहेगा। शारिब ने बताया, यश चोपड़ा ने कहा, "तू पंजाब से है क्या?" मैंने उससे कहा कि मैं मुंबई में पैदा हुआ और पला-बढ़ा हूं और मैं पंजाबी भी नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं।


बता दें कि शारिब हाशमी को पहली बार साल 2008 में 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire) में देखा गया था। हालांकि इससे पहले उन्होंने कई टीवी शो के लिए बतौर राइटर काम भी किया है। इसके अलावा वह एमटीवी बकरा शो (MTV Bakra Show) में भी नजर आए थे। इसके बाद उन्हें साल 2012 में आयी 'जब तक है जान' में देखा गया। इस फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग रोल किया था। इस फिल्म के बाद उन्हें 'फिल्मिस्तान', 'उजड़ा चमन' और 'वोडका डायरीज' जैसी कई फिल्मों में देखा गया। 'फैमिली मैन' के अलावा शारिब ने 'स्कैम 1992' और 'असुर' जैसी वेब सीरीज भी की हैं।