बंगाल में बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, TMC में वापसी कर सकते है मुकुल रॉय

पश्चिम बंगाल में भले ही चुनाव खत्म हो चुके है लेकिन वहां कि राजनीति में हलचल अभी भी जारी है. दरअसल बंगाल में हार के बाद बीजेपी को एक बड़ा झटका लगने जा रहा है. बता दें कि बंगाल में बीजेपी ने अपने नेताओं को X श्रेणी की सुरक्षा देने का ऐलान कर चुकी है. ताकि नेताओं को किसी प्रकार का डर न रहे. लेकिन बंगाल में कई सियासी घटनाक्रम सामने आ रहे है. जिस वजह से बंगाल में बीजेपी की परेशानी बढ़ती नजर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले TMC के कई दिग्गज नेताओं ने भाजपा का दामन थामा था. अब राज्य में फिर से ममता बनर्जी की वापसी हुई तो फिर से कई नेता TMC में जाने की सोच रहे हैं और इस कड़ी ने एक और बड़े नेता का नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. बता दें कि बीजेपी के बड़े नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु के साथ टीएमसी में वापसी कर सकते हैं.

इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक मुकुल रॉय आज शाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पार्टी मुख्यालय में मिल सकते हैं और मिल रही खबर के अनुसार इस बैठक में अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रह सकते हैं. जाहिर है कि इसके साथ ही अब मुकुल रॉय के TMC में शामिल होने के कयास और भी तेज़ हो गए है. वही दूसरी तरफ इससे बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. बता दें कि मुकुल रॉय पहले नेता थे जिन्होंने TMC को छोड़ा था उअर बीजेपी में शामिल हो गए थे.