TMC में शामिल होने ही मुकुल रॉय को लगा तगड़ा झटका, आज छिन जाएगी केंद्रीय सुरक्षा

पश्चिम बंगाल में भले ही चुनाव खत्म हो चुके है लेकिन वहां कि राजनीति में हलचल अभी भी जारी है. वही बंगाल में हार के बाद बीजेपी ने अपने नेताओं को X श्रेणी की सुरक्षा देने का ऐलान कर किया था. ताकि नेताओं को किसी प्रकार का डर न रहे. लेकिन बंगाल में कई सियासी घटनाक्रम सामने आ रहे है. बता दें कि हाल ही में बीजेपी से TMC में घर वापसी किये नेता मुकुल रॉय को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि TMC में शामिल होने के बाद नेता मुकुल रॉय से आज केंद्रीय सुरक्षा वापस ली जा रही है. बता दें कि  इस्ससे पहले केंद्र सरकार ने मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को वापस ले लिया था. पता हो कि TMC में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय को राज्य सरकार ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है और अब पुलिस के जवान उनके साथ 24 घंटे सुरक्षा में रहेंगे.

पता हो कि मुकुल रॉय साल 2017 में TMC को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. जिसके बाद अब उन्होंने दुबारा से TMC में वापसी कर ली है. जाहिर है बंगाल में चुनाव के बाद से ही कई सियासी घटनाक्रम देखने को मिल रहे है और इसी वजह से अब कई नेताओं के वापस TMC में जाने की खबरे भी सामने आ रही है. जाहिर है कि बंगाल चुनाव में TMC ने शानदार जीत हांसिल की है.