TMC में जाने के कुछ दिन बाद ही मुकुल रॉय ने भाजपा में लगाई सेंध, इस बड़े नेता ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच जमकर सियासी संग्राम की खबरें आई थी. TMC के तमाम नेताओं ने भाजपा का दामन थामा था लेकिन अब राज्य में ममता बनर्जी की सत्ता में वापसी के बाद फिर से TMC में आने वाले नेताओं का दौर शुरू हो गया है.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में मुकुल रॉय ने भाजपा छोड़कर क़रीब 4 साल बाद TMC में वापसी की थी. ममता बनर्जी के साथ जाने के बाद अब मुकुल रॉय ने बीजेपी में सेंध लगाना शुरू कर दिया है. अब इसी सियासी हलचल के बीच बंगाल में भाजपा को बड़ा झटका लगा है.

बंगाल के अलीपुरद्वार के बीजेपी ज़िलाध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है. सोमवार को उन्होंने मुकुल रॉय समेत कई अन्य नेताओं की मौजूदगी में TMC में शामिल हुए हैं. उनके साथ कई और बीजेपी नेता भी TMC में शामिल हो गए हैं.

ग़ौरतलब है कि गंगा प्रसाद शर्मा साल 2015 से ज़िले में बीजेपी ज़िलाध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे थे. अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में अलीपुरद्वार ज़िले में गंगाप्रसाद के नेतृत्व में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की थी. अब उनका भाजपा से जाना पार्टी के लिए निश्चित तौर पर बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं पार्टी छोड़ते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी की लीडरशिप ज़िले में किसी भी फ़ैसले से पहले सुनती नही थी. एकतरफ़ा फ़ैसले लिए जाने के चलते ही मैंने काफ़ी समय पहले ही पार्टी छोड़ने का मन बना लिया लेकिन चुनाव की वजह से ऐसा नही किया.