UP की राजनीति में फिर आया नया मोड़, आखिर चल क्या रहा है UP में?

उत्तर प्रदेश में भले ही विधानसभा चुनाव अगले साल होने है. लेकिन वहां की राजनीति में हलचल अभी से शुरू हो गयी है और इसी वजह से एक बार फिर से UP का सियासी बाजार गरमा गया है और इसी बीच कई तरह की अफवाहें भी देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं बीजेपी के साथ साथ अब RSS की भी बैठकों का सिलसिला शुरू हो गया है. जिसकी वजह से UP का मौसम थोड़ा गरमाया हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें कि UP चुनाव को लेकर दिल्ली से लेकर लखनऊ तक सियासी हलचल जारी है. जिसके चलते पार्टी के संगठन से लेकर सरकार तक में फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं. हालाँकि सियासी बदलाव की अटकलों को ख़ारिज करते हुए बीजेपी केंद्रीय नेताओं के साथ-साथ प्रदेश नेतृत्व के द्वारा भी प्रदेश में ‘ऑल इज वेल’  की बात कही जा रही है. हालाँकि इसमें कितनी सच्चाई है इसका पता तो बाद में सभी को चल ही जायेगा. लेकिन UP में फ़िलहाल काफी हलचल सामने आ रही है.

जिसके साथ ही सबसे खास सवाल सभी के मन में उठ रहा है कि आखिर UP में चल क्या रहा है और अब UP की राजनीति कौनसा करवट बदलने वाली है. दरअसल पता हो कि हाल ही में हुए UP पंचायत चुनाव ने बीजेपी की चिंता बढ़ा रखी है और इसी वजह से तमाम कयास लगाये जा रहे है. वही RSS और बीजेपी के आलाकमान अब प्रदेश को लेकर काफी अलर्ट हो गए है. अब देखना ये है कि आखिर विधानसभा चुनाव से पहले UP की राजनीति में क्या नया मोड़ आता है और किसे बड़ा झटका लगता है.