UP वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, पूरी तरह से अनलॉक हुआ UP, सभी जिलों से हटा कर्फ्यू

देश में कोरोना का कहर अभी तक खत्म नहीं हुआ है. जिस वजह से सरकार की चिंता बनी ही हुई है. वही दूसरी ओर हर दिन आते लाखो मामले और परेशानी बढ़ा रहे है. हालाँकि कुछ राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों में कमी आई है लेकिन अभी तक पूरी तरह कोरोना का खतरा टला नहीं है.

वही UP में भी कोरोना का खतरा अभी तक पूरी तरह से कम नहीं हुआ है. लेकिन में योगी सरकार ने लॉकडाउन में छूट दी है. जानकारी के लिए बता दें कि यूपी को पूरी तरह से अनलॉक कर दिया गया है. साथ ही सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू को भी हटा दिया गया है. बता दें कि UP के तीन जिलों मेरठ, गोरखपुर और लखनऊ में एक्टिव मरीजों की संख्या 600 से कम होने के बाद अब सभी जिलों में कर्फ्यू से राहत दे दी गई है.

lockdown

इसके अलावा बता दें कि सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. हालाँकि नाईट कर्फ्यू शाम 7 से सुबह 7 बजे तक जारी रहेगी. साथ ही साथ सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू खत्म होने के बाद सरकार नई गाइडलाइंस जारी कर सकती है. जाहिर है कि देश में कोरोना का संक्रमण बना हुआ है और इसी वजह से अभी तक हालात नाजुक ही बने हुए है. हालाँकि मामलों में कमी आ रही है लेकिन लोगो से अपील की जा रही है कि लापरवाही न बरते और कोरोना के नियमों का पालन करे.