UP चुनाव में फतह हासिल करने के लिए बीजेपी ने बनायीं ये खास रणनीति

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. बता दें कि जहाँ एक तरफ कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी के मंत्रीमंडल को लेकर भी चर्चाये तेज़ हो चुकी है.

वही दूसरी तरफ बीजेपी ने भी UP में स्थिति को और मजबूत करने के लिए अभी से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वही दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं को भी खुश करने के लिए पार्टी कई बड़ी योजना बना रही है. इसके साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि कार्यकर्ताओं को राज्य अल्पसंख्यक आयोग, अनुसूचित जाति आयोग सहित अन्य आयोग, निगम, बोर्ड और समितियों में नियुक्त किया जा सकता है. साथ ही संगठन में भी अग्रिम मोर्चों, प्रकोष्ठ और प्रकल्प में मंडल स्तर तक नियुक्तियां की जाएंगी.

इतना ही नहीं अगर सब कुछ सही तरीके से योजना के अनुसार चलता रहा तो अगले महीने यानी जुलाई में कई कार्यकर्ताओं को नियुक्त भी कर दिया जायेगा. पता हो कि बीते कुछ दिनों से लगातार बीजेपी बैठके कर रही है और चुनाव को लेकर अपनी रणनीति बना रही है. साथ ही साथ जमीनी स्तर पर पार्टी की स्थिति को और मजबूत करने का काम भी कर रही है.