मिशन UP: चुनावी मूड में आयी योगी सरकार, मैदान में उतरेंगे सभी मंत्री

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. बता दें कि जहाँ एक तरफ कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी के मंत्रीमंडल को लेकर भी चर्चाये तेज़ हो चुकी है.वही दूसरी तरफ बीजेपी ने भी UP में स्थिति को और मजबूत करने के लिए अभी से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. 

जानकारी के लिए बता दें कि लोगो तक सेवाभाव का सन्देश पहुँचने के लिए बीजेपी अब अपने सभी मंत्रियों को मैदान में उतारने जा रही है. बता दें कि CM योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लोकभवन में सरकार के सभी मंत्रियों के साथ बैठक की. इस दौरान बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे. जिससे ये स्पष्ट होता है कि यह बैठक सिर्फ सरकार नहीं, बल्कि संगठन के एजेंडे को लेकर भी थी. इसके अलावा बता दें कि बैठक में सभी मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गयी है कि वह जून और जुलाई में अपने प्रभार वाले जिले में लगातार प्रवास करेंगे.

इतना ही नहीं सरकारी राशन की दुकान, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व गो आश्रय स्थल आदि का निरीक्षण भी मंत्री करेंगे और समीक्षा कर वहां की व्यवस्थाओं को बेहतर कराने का कार्य भी कराएंगे. इसके अलावा संगठन से वार्ता कर अधिक से अधिक पार्टी समर्थित जिला पंचायत अध्यक्षों को भी जिताना है और वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना है.