बीजेपी की UP चुनाव को लेकर तैयारी हुई तेज़, दो दिवसीय दौरे पर आ रहे बीएल संतोष

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. बता दें कि जहाँ एक तरफ कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी के मंत्रीमंडल को लेकर भी चर्चाये तेज़ हो चुकी है.

वही दूसरी तरफ बीजेपी ने भी UP में स्थिति को और मजबूत करने के लिए अभी से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष एक बार फिर यूपी के दौरे पर आ रहे हैं. बता दें कि वे 21 और 22 जून को प्रदेश दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो पार्टी के पदाधिकारियों और मंत्रियों से मुलाकात करेंगे साथ ही आगे चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

इसके अलावा बता दें कि संतोष कुछ और पार्टी और संगठन के लोगो से भी मुलाकात करेंगे और उनका फीडबैक भी लेंगे. दरअसल कुछ समय पहले कहा गया था कि कि उनसे बात नहीं की गयी थी. जिस वजह से अब संतोष उन लोगो से भी मुलाकात करेंगे. जाहिर है कि अगले साल चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो गयी है और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का भी ध्यान अभी से ही UP के चुनाव पर आ गया है.