मिशन UP: कांग्रेस पार्टी ने कसी कमर, प्रियंका गाँधी ने नेताओं को फ़ोन कर चुनाव लड़ने के दिए संकेत

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने को है लेकिन वहां की राजनीति में हलचल अभी से शुरू हो गयी है और इसी वजह से एक बार फिर से UP का सियासी बाजार गरमा गया है और इसी बीच कई तरह की अफवाहें भी देखने को मिल रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि जहाँ एक तरफ UP चुनाव को लेकर बीजेपी ने साफ़ कर दिया है कि UP का चुनाव CM योगी के नेतृत्व में लड़ा जायेगा. वही दूसरी तरफ अब कांग्रेस पार्टी भी चुनावी तैयारियों में लग गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि UP चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का मोर्चा अब प्रियंका गाँधी ने संभाल लिया है. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने यूपी के तकरीबन 50 नेताओं को खुद फोन करके चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी भी दे दी है. जिसके साथ ही प्रियंका ने ये भी साफ़ कह दिया है कि चुनाव की तैयारी करें, टिकट आपका कन्फर्म है.

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी ने अगस्त तक प्रदेश की 200 से ज्यादा सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल करने का लक्ष्य भी रखा है. जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जोन वाइज मीटिंग कर प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके अलावा बता दें कि प्रियंका ने सभी नेताओं से कह दिया है कि वह पूरा फोकस अपने क्षेत्र पर रखें और लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करें. साथ ही साथ हर किसी के सुख-दुख में शामिल हों और उन्हें सरकार की खराब नीतियों के बारे में बताएं. जाहिर है कि UP चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अब अपनी कमर कस ली है.