UP चुनाव: बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए करने जा रही अब ये बड़ा काम

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी के मंत्रीमंडल को लेकर भी चर्चाये तेज़ हो चुकी है.वही दूसरी तरफ बीजेपी ने भी UP में स्थिति को और मजबूत करने के लिए अभी से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

वही दूसरी तरफ UP में चुनावों को देखते हुए बीजेपी के अन्दर नई नियुक्तियां की जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी अब मंडल स्तर पर मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति करेगी. पार्टी पहली बार मंडल स्तर पर मीडिया प्रभारी नियुक्त करने जा रही है. इतना ही नहीं पार्टी जिला स्तर पर कार्यशाला का भी आयोजन करेगी. ताकि जमीनी स्तर पर मीडिया प्रभारी बेहतर प्रदर्शन कर सके.

इसके अलावा बता दें कि महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि पार्टी का मीडिया विभाग कार्यशालाओं के द्वारा प्रदेश, क्षेत्र, जिला और मंडल के मीडिया प्रभारियों को प्रशिक्षण भी देगा. जाहिर है कि आगामी चुनावो को लेकर पार्टी ने अपनी कमर कस ली है और इसी के साथ जमीनी स्तर पर अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए पार्टी हर संभव कदम भी उठा रही है.