UP में फिर मची सियासी हलचल, राज्यपाल से मिले बीजेपी नेता राधा मोहन सिंह ने सौंपा लिफाफा

उत्तर प्रदेश में भले ही विधानसभा चुनाव अगले साल होने है लेकिन है लेकिन वहां की राजनीति में हलचल अभी से शुरू हो गयी है और इसी वजह से एक बार फिर से UP का सियासी बाजार गरमा गया है और इसी बीच कई तरह की अफवाहें भी देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि UP में चुनाव के लिए CM योगी के नाम को लेकर कई तरीके की खबरे सुनने को मिल रही है. जिस पर अब ये स्पष्ट हो गया है कि राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी के नेता बने रहेंगे. इतना ही नहीं पार्टी उनकी ही अगुआई में आगामी विधानसभा चुनाव में भी उतरेगी.

इन्ही सब खबरों के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष ने UP में आकर योगी सरकार के मंत्रियो से मुलाकात की थी. जिसके बाद अब संगठन और सरकार में बड़े बदलाव को लेकर अटकलें लगायी जा रही है. इतना ही नहीं इन्ही सब अटकलों के बीच बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर बंद लिफाफा उन्हें सौंपा है. जिसके बाद अब UP में सियासी हलचल तेज़ हो गयी है.

जिसमें खास कर सवाल ये उठ रहे है कि प्रदेश प्रभारी ने राज्यपाल को बंद लिफाफे में क्या दिया है और लिफाफे में क्या है. क्या उसमें मंत्रिमंडल में फेरबदल से जुड़ी कोई बात है या कुछ और, इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. जाहिर है कि UP में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो चुकी है.