Video Viral: कश्मीर घाटी के बांदीपुरा पहुंचकर एक्टर अक्षय कुमार ने BSF जवानों के साथ किया डांस, देखें वीडियो

कश्मीर घाटी के बांदीपुरा पहुंचकर एक्टर अक्षय कुमार ने BSF जवानों के साथ किया डांस, देखें डांस का वीडियो।

कश्मीर घाटी के बांदीपुरा पहुंचकर एक्टर अक्षय कुमार ने BSF जवानों के साथ किया डांस, देखें डांस का वीडियो।

Video Viral: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज कश्मीर पहुंचे जहां उन्होंने भारतीय जवानों के साथ कुछ समय बिताया। यही नहीं उन्होंने उनके साथ डांस भी किया और उनका हौसला बढ़ाया। अक्षय कुमार की जवानों के साथ तस्वीरें और डांस करते हुए वीडियो सामने आई है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग डांस के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर की है जिसमें अक्षय कुमार भारतीय जवानों(Indian Army) और कुछ स्थानीय लोगों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बीएसएफ (BSF) जवान भी उन्हें कैमरों में कैद कर रहे हैं। तथा उनके साथ नाच रहे हैं। आपको बात दें कि अक्षय आज कश्मीर घाटी के बांदीपुरा जिले के गुरेज सेक्टर पहुंचे थे। जो एलओसी से सटा इलाका है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने इस दुर्गम इलाके के नीरू गांव में स्कूल की बिल्डिंग का निर्माण कराने के लिए 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं। आज उसी सिलसिले में अक्षय कुमार वहां पहुंचे थे। जहां उन्होंने जवानों के लिए और जवानों ने उनके लिए इस दिन को यादगार बना दिया। अक्षय ने भी अपने ट्विटर पर आज के खास दिन की खास तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बीएसएफ के जवानों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होने खुद भी मिलिट्री जैसे कपड़े पहने हैं। इन तस्वीरों में बॉलीवुड के खिलाड़ी कभी सैन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते तो कभी डांस करते दिखाई दे रहे हैं।