रणवीर सिंह के नए लुक पर फैंस ने दिए रिएक्शन, कोई कह रहा कहर तो किसी ने बताया 1 नंबर

रणवीर सिंह की फोटो इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह की फोटो इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) खुद से रिलेटेड कुछ खास बातों को लेकर मशहूर हैं। जैसे पहली उनकी जबरदस्त एक्टिंग, दूसरी उनकी ब्यूटीफुल वाइफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), तीसरे उनके अतरंगी लुक्स। रणवीर सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते लेकिन वह अपने नए- नए लुक की फोटोज पोस्ट करते रहते हैं, जिन पर फैंस के एक से बढ़कर एक कमेंट्स देखने को मिलते हैं।

कुछ देर पहले ही रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए एक्टर अपना नया लुक फैंस के सामने लेकर के आये हैं। फैंस को अपना नया अवतार दिखाने के साथ- साथ एक ब्रांड प्रमोशन भी करते हुए नजर आए हैं। इन फोटोज में रणवीर ने ग्रीन कलर की गुच्ची जैकेट और मैचिंग पैंट पहनी हुई हैं। इसके साथ ही एक्टर इन फोटोज में दो-तार वाला मोती का हार, एक गुच्ची हेडबैंड और सफेद कलर के सनग्लासेस लगाए नजर आ रहें है। रणवीर के सिल्की और लंबे बाल उनके माथे के साथ आंखो पर भी आए हुए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है, "उन्होंने कहा कि अपनी ची ढूढ़ो, इसलिए मैने #gucci किया।" एक्टर के इस पोस्ट पर जोया अख्तर, अंगद बेदी, टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीज ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए हैं।

फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वहीं रणवीर के फैंस ने भी उनके इस पोस्ट पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी हैं। जहां कोई उनकी इन फोटोज को 1 नंबर बता रहा है, तो किसी ने पूछा है कि सर इतना अजीब लुक क्यों रखतें हैं। वही एक्टर की इन फोटोज की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'लौंडा अपना कहर है,' तो कई फैंस ने लिखा, 'बहुत हार्ड।' रणवीर के इस पोस्ट पर मात्र 2 घंटे में लाखों लाइक्स आ चुकें हैं।

रणवीर सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आपको बता दें कि रणवीर लास्ट टाइम बड़े पर्दे पर ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में नजर आए थे। अब बहुत जल्द एक्टर कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म '83' में दिखायी देंगे। फिल्म काफी टाइम से पूरी हो चुकी है और अब बस इसकी रिलीज का ही इंतेजार है। इसके अलवा रणवीर, करण जौहर (Karan Johar) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सर्कस' (Cirkus), और 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और दिव्यांग ठक्कर (Divyang Thakkar) की 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में भी अहम रोल करते हुए नजर आएंगे।