इस साल अपनी आईटी टीम में 100 नई भर्तियां करेगी Bharatpe, नई पीढ़ी के लिए है शानदार मौका

भारतपे

भारतपे

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी के कारण हालात बहुत बिगड़ते जा रहे हैं। हालांकि इस बीमारी का प्रकोप तो कम हो गया है मगर युवाओं में बेरोजगारी की दर बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कई कंपनियां युवाओं के लिए भर्तियां निकाल रही है। वित्तीय प्रौद्योगिकी कंपनी भारत पे (Bharatpe) ने कहा कि वह इस वित्त वर्ष में प्रौद्योगिकी टीम (technology team) में 100 भर्तियां (Recruitments) करेगी। वाणिज्य एंव उपभोक्ता खंड में कंपनी कई उत्पाद पेश करने वाली है। ऐसे में भारत पे कंपनी अपनी प्रौद्योगिकी टीम को और ज्यादा मजबूत करने और इसे तीन गुना करने की तैयारी में है। इसके लिए कंपनी 100 और लोगों को जोड़ेगी। Bharat pe ने वेतन में संशोधन के लिए प्रौद्योगिकी टीम के लोगों के मूल्यांकन का काम आठ महीने पहले कर दिया है।

टीम में हैं फिलहाल 60 कर्मचारी

टीम को पारितोषिक के रूप में औसतन 75 प्रतिशत वेतन वृद्धि मिली है। यह एक जुलाई से लागू है। इसमें सीटीसी (कर्मचारी पर कंपनी के कुल व्यय) और कर्मचारी शेयर स्वामित्व योजना (employee share ownership plan) के तहत बढ़े शेयर (Share) शामिल हैं। इस समय कंपनी की प्रौद्योगिकी टीम में लगभग 60 कर्मचारी हैं।

सर्वश्रेष्ठ प्रतिभावों का होगा चयन

भारत पे के सह-संस्थापक एवं मुख्य अधिशासी अधिकारी अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने कहा कि कंपनी प्रौद्योगिकी को आगे रखने वाली वित्तीय सेवा प्रौद्योगिकी (फिनटेक) संगठन है। कंपनी भारत में नयी पीढ़ी की बैंकिंग प्रणाली का निर्माण कर रही है। हम बाजार में अच्छे से अच्छा उत्पाद प्रस्तुत करने के किए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभावों का चयन करना चाहते हैं।