शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक, इसके बाद दोनों ने कही ये बात

शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक, कहा- यह अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत है

शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक, कहा- यह अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत है

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने तलाक ले लिया है। दोनो ने अपनी 15 साल की शादी को आपसी समझौते के साथ खत्म किया है। इस बात की जानकारी दोनो ने शनिवार 3 जुलाई को एक बयान जारी करते हुए दी है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ समय से प्लानड सैप्रेशन में रह रहे थे। जिसके बाद अब उन्होंने तलाक ले लिया है। इसके साथ ही उनका कहना है कि वह अपने बेटे आज़ाद (Azad Rao Khan) के लिए हमेशा डिवोटेड पेरेंट्स बने रहेंगे।

दोनो ने अपने बयान में कहा, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी शेयर की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहतें हैं, पति- पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि अपने बच्चों के को-पेरेंट्स और परिवार के रूप में । हमने कुछ समय पहले एक प्लानड सेप्रेशन शुरु किया था, और अब इसे ऑफिशियल करने में सहज महसूस कर रहे हैं। हम अपने बेटे आज़ाद के लिए एक डिवोटेड पेरेंट्स की तरह रहेंगे।" आगे बयान में उन्होंने बताया कि वें दोनो फिल्मों और पानी फाउंडेशन में साथ काम करते रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने परिवार ओर दोस्तो का उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी किया। आगे बयान में लिखा, हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए अनुरोध करते हैं, और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप भी इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर,"।

गौरतलब है कि किरण राव और आमिर खान की मुलाकात ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लगान' (Lagaan) के सेट पर हुई थी। आशुतोष गोवारिकर (Aashutosh Gowarikar) की फिल्म में किरण असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रही थी। जिसके बाद दोनो ने साल 2005 के 28 दिसंबर को शादी कर ली थी। फिर साल 2011 में सेरोगेसी द्वारा उनके बेटे आज़ाद का जन्म हुआ था। किरण से पहले आमिर खान की पत्नी रीना (Reena) थी।