शादीशुदा सलमान खान की है 17 साल की बेटी? इस वायरल दावे पर एक्टर का ऐसा है रिएक्शन

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो 'पिंच 2' (Pinch 2) के प्रीमियर पर उनके बड़े भाई सलमान खान (Salman Khan) आए थे। इस शो में अरबाज खान अपने गेस्ट के ट्वीट्स पढ़ते हैं और उनपर आये कमेंट्स पर सेलेब्स के रिएक्शन जानते हैं। इसमें अरबाज़ के ट्वीट पर सबसे मीन कमेंट्स ही उठाते हैं। शो के प्रिमियर में गेस्ट बन कर अरबाज के शो पर सलमान पहुंचे थे। गेस्ट बनकर शो पर पहुंचे सलमान ने अपनी पत्नी और 17 साल की बेटी होने के दावों को सिरे से नकार दिया है।

अरबाज ने सलमान के ट्वीट्स पढ़ना शुरु किया और उन्होंने माना कि सोशल मीडिया पर सलमान के लिए कई पॉजिटिव कमेंट्स हैं। जिसके बाद अरबाज ने निगेटिव कमेंट्स ढूंढना शुरु किए। इसमें से एक ट्वीट ऐसा था जिसे सुनकर खुद दबंग खान शौक रह गए। किसी यूजर ने लिखा सलमान खान के लिए लिखा था कि उन्होंने चुपचाप शादी कर ली है और उनका परिवार दुबई में रहता है। उनकी पत्नी का नाम नूर है और इतना ही नहीं उनकी एक 17 साल की बेटी भी है। कमेंट में लिखा कि कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा। इस कमेंट को सुन कर सलमान शौक में थे। इसके बाद सलमान पूछते हैं 'यह किसके लिए है।' जिस पर अरबाज कहते हैं कि यह कमेंट उनके लिए है।

सलमान ने कहा, 'यह सभी को पता है। यह बहुत बकवास बात है। मुझे पता नहीं, वह किसके बारे में बात कर रहे हैं।' सलमान ने आगे कहा कि क्या उन्हें लगता है कि मैं उनके इस कमेंट पर नाम लेकर रिएक्ट करूंगा कि भाई मेरी कोई पत्नी नहीं है। मै भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में जब 9 साल का था तब से वहां रहता हूं। मै इन्हें कोई जवाब नहीं दूंगा। सभी जानते है कि मैं कहां रहता हूं।

आपको बता दें कि अरबाज़ खान पिंच 2 में सलमान के अलावा अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, फरहान अख्तर, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव और फराह खान भी दिखायी देंगे। अरबाज खान ने इस शो में बताया कि यह पिछले सीजन से ज्यादा दमदार होने वाला है। साथ ही साथ अरबाज ने ये भी कहा कि वह पिछले सीजन में सलमान को इसलिए लेकर के नहीं आए थे क्योंकि वह चाहते थे कि उनके आने से पहले ये शो अपने दम पर सफलता पा सके।