सुशांत सिंह राजपूत को याद कर संजना संघी हुई इमोशनल, दिल बेचारा को 1 साल पूरा होने पर शेयर किया पोस्ट

आज से ठीक एक साल पहले यानी की 24 जुलाई 2020 को फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में संजना सिंह (Sanjana Sanghi) के साथ लीड रोल में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे। फिल्म रिलीज से 1 महीने पहले सुशांत की मौत की खबर ने उनके फैंस को तोड़कर रख दिया था। एक्टर के निधन के बाद उनकी ये फिल्म साल 2020 की सबसे चर्चित फिल्म बन गयी थी। सुशांत के फैंस ने उनकी 'दिल बेचारा' फिल्म को हाईऐस्ट आईएमबीडी रेटिंग वाली फिल्म बना दिया था। तो आज फिल्म के 1 साल पूरा होने पर एक्ट्रैस संजना संघी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सेट से कुछ अनसीन फोटोज को शेयर किया है। इसी के साथ संजना ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर के एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है।

संजना संघी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से थोड़ी देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रसे ने अपनी फिल्म 'दिल बेचारा' की कुछ अनसीन फोटो को शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है। इसे शेयर करते हुए संजना ने बताया है कि इस फिल्म ने उन्हें कितनी सफलता दिलायी और आज से ठीक एक साल पहले वह कैसा महसूस कर रही थी। एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आज हमने इसके 1 साल पूरे कर लिए हैं। हमेशा के लिए आपकी हो चुकी हूं। शुक्रिया, इस फिल्म का ख्याल करने के लिए, और इसे ऐसा बनाने के लिए जिसे हम सपने में भी नहीं सोच सकते थे। हर कामयाबी की तह ये भी आपकी है। दिल से शुक्रिया।'

आगे संजना ने लिखा, 'आपका हर लैटर, आपके स्केचेज, आपके हर डायलॉग को याद रखना, हर सीन को याद करना, और हर मील के पत्थर का जश्न मनाना, इस कठिन यात्रा को जो थोड़े नुकसान से भरी हुई थी उज्ज्वल और चमकदार बना देता है। हमारी फिल्म की देखभाल करने और जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी इसे इस तरह से मनाने के लिए धन्यवाद।' इसके बाद अपने आगे की पोस्ट में एक्ट्रेस ने इस फिल्म से जुड़े हर सदस्य का शुक्रिया किया साथ ही साथ अपनी इस फिल्म के किरदार के बारें में बात भी की। अपनी पोस्ट के लास्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि तुम्हारें बारे में सोच रही हूं सुशांत सिंह राजपूत। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कुछ ही घंटो में लाखों लाइक्स आ चुके हैं। बतातें चले कि साल 2018 में मी टू कैंपेन (Me Too Campaign) के तहत संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। हालांकि एक्टर के निधन के बाद एक्ट्रेस ने इन आरोपों से इंकार कर दिया था।