शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' का ट्रेलर है जबरदस्त, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का ट्रेलर है जबरदस्त, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का ट्रेलर है जबरदस्त, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) का ट्रेलर अभी थोड़ी ही देर पहले रिलीज हुआ है। इस 3 मिनट के ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि शिल्पा की कमबैक फिल्म हंगामा मचाने वाली है। इस फिल्म में जहां परेश रावल (Paresh Rawal) ओर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जैसे बेस्ट कॉमेडियन नजर आएंगे। वहीं आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी अपनी खूंखार इमेज को ब्रेक कर दर्शको को हंसाते हुए दिखायी देंगे। इन के अलावा फिल्म में मिजान जाफरी (Meezan Jafferi) और प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) भी हैं। 'हंगामा 2' में पहले वाली 'हंगामा' की तरह ही ग्रेट कंफ्यूजन है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रणिता सुभाष से जो एक छोटी बच्ची को मिजान जाफरी का बता रहीं है। प्रणिता आशुतोष राणा से कहती है कि वह और मिजान कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे और दोनो एक दूसरे से प्यार करते थे और यह बच्चा उन दोनो का है। जिसके बाद वकील परेश रावल की एंट्री होती है और हंगामा शुरु हो जाता है। परेश रावल को लगता है कि मिजान और उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का अफेयर चल रहा है। पूरे ट्रेलर मे यह कंफ्यूजन आपको हंसाता ही रहेगा है। इतना ही नहीं ट्रेलर के लास्ट में राजपाल यादव भी नजर आ जाते हैं जो अपने मासूमियत भरे चेहरे के साथ मजेदार डायलॉग बोलते नजर आ रहें हैं। ट्रेलर एक दम मजेदार है बोले तो फुलऑन एंटरटेनमेंट। वैसे ट्रेलर को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म भी आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देगी। इसे महज 2 घंटो में लाखो बार देखा जा चुका हैं। यहां देखें ट्रेलर......

'हंगामा 2' फिल्म अपने पिछले पार्ट यानी की 'हंगामा' से मिलती जुलती बनाई गयी है। 'हंगामा' में परेश रावल, अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी, रिमी सेन और राजपाल यादव सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थे। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। 'हंगामा' उस समय की कॉमेडी जॉनर की बेस्ट फिल्मों में से एक थी। वैसे 'हंगामा'  से 'हंगामा 2' में सिर्फ 2 ही एक्टर्स लिए गए हैं। 'हंगामा 2' के ट्रेलर को देखकर यह ही लगता है कि ये पिछली फिल्म की तरह ही कंफ्यूजन और कॉमेडी की मिली जुली डोज है। वैसे फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) कैमियो करते नजर आएंगे। 'हंगामा 2' सिल्वर स्क्रीन पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। शिल्पा को आखिरी बार साल 2007 में आयी 'अपने' (Apne) फिल्म में देखा गया था।