'पवित्र रिश्ता 2.0' करेगा दर्शकों का मनोरंजन, सुशांत की जगह अंकिता लोखंडे संग शहीर शेख का आया पहला लुक

'पवित्र रिश्ता 2.0'  करेगा दर्शकों का मनोरंजन, सुशांत की जगह अंकिता लोखंडे संग शहीर शेख का आया पहला लुक

'पवित्र रिश्ता 2.0'  करेगा दर्शकों का मनोरंजन, सुशांत की जगह अंकिता लोखंडे संग शहीर शेख का आया पहला लुक

ज़ी टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को दोबारा से पर्दे पर उतारने की मेकर्स ने पूरी तैयारी शुरु कर दी है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस सीरियल को एक जमाने में बहुत पसंद किया जाता था। एकता कपूर के इस सीरियल को घर-घर में खास जगह मिली हुई थी। तो अब शो के मेकर्स यानी की आल्ट बालाजी प्रोडक्शन (Alt Balaji Productions) ने इसे रिक्रिएट करने की तैयारी कर ली है। आल्ट बालाजी ने इस शो के सेट से कुछ फोटोग्राफ अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए 'पवित्र रिश्ता 2.0' (Pavitra Rishta 2.0) की शूटिंग शुरु होने की जानकारी दे दी है।

दिवंगत एक्टर सुशांत की बरसी पर इस सीरियल के रिक्रिएट करने की खबरें आयीं थी। जिसके कुछ दिनो बाद खबरें थी कि 'पवित्र रिश्ता 2.0' में सुशांत के किरदार मानव देशमुख को एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) निभाएंगे। अब आल्ट बालाजी ने सीरियल को सेट से शहीर शेख और अंकिता लोखंडे की फोटो शेयर कर के इस खबर की भी पुष्टी कर दी है। प्रोडक्शन हाउस ने इस फोटो के अलावा मानव की मां सुलोचना ताई यानी की उषा नाडकर्णी का लुक भी शेयर किया है। सीरियल के लुक को शेयर करते हुए आल्ट बालाजी ने लिखा है, "कभी-कभी हमारी आम जिंदगी में हम बेहद खास लव स्टोरीज़ को देखते हैं। मानव और अर्चना की इस असाधारण लव स्टोरी के साक्षी बनें। पवित्र रिश्ता की फिल्मिंग शुरू, जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर होगी स्ट्रीम।" इंस्टाग्राम पर आल्ट बालाजी के इस पोस्ट पर अब तक हजारो लाइक मिल चुके हैं।

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत मिस करते हैं और फिर ये मानव का किरदार तो उनके फैंस का फेवरेट रहा है। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की शहीर दर्शकों का प्यार पाने में सफल हो पाते हैं या नहीं। वैसे शहीर शेख की पॉपुलैरिटी की बात अगर करें तो वह भी कुछ कम नहीं हैं। उनके पास भी डाई हार्ड फैंस की कमी नहीं है। गौरतलब है कि 'पवित्र रिश्ता' का ये नया वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।