मुंबई : भारी बारिश में खराब हुई सिंगर मिका सिंह की कार, 200 लोगों ने ऐसे की मदद

 मिका सिंह

 मिका सिंह

मुंबई में भारी बारिश में सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) की कार बीच रास्ते में ही खराब हो गई। यह घटना सोमवार तड़के करीब 3 बजे की है। कार को खराब होता देख आस-पास के लोग वहां पहुंचे और सिंगर की मदद की। इस घटना का वीडियो पैपराजी ने शूट कर लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) भी मिका के साथ बैठी हुई नजर आईं।

वायरल वीडियो में एक युवक की आवाज सुनाई दे रही है जिसमें वह यह कहता है 'जब मिका पाजी की कार बंद होती है तो इतने लोग हेल्प करने आ जाते हैं मुबंई में, यू केन सी दीस You can see this" वहीं कार में अंदर बैठे मिका सिंह कहते हैं 'हमारी गाड़ी खराब हो गई है कम से कम 200 लोग है हेल्प करने के लिए'। कार को खुद मीका ड्राइव कर रहे थे। उनके पास वाली सीट पर आकांक्षा पुरी बैठी थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मिका के फैन्स उनकी हेल्प करने के बाद कितना खुश हैं और छाता लेकर मिका की एक झलक पाने को बेताब है।

खबरों की मानें तो मिका सिंह और आकांक्षा पुरी शादी से लौट रहे थे। इन दोनों को लेकर कई बार अफवाहें भी उड़ चुकी हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये भी खबरें आई थीं कि दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि इन अफवाओं को लेकर अकांक्षा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ''मिका और मैं एक-दूसरे को करीब 12 साल से जानते हैं, वह अब मेरे परिवार की तरह ही है। वह मेरे साथ हमेशा रहे और हम बहुत ही स्ट्रॉग बॉन्ड शेयर करते हैं, लेकिन हमने सगाई नहीं की है और न ही इस तरह का हमारा कोई प्लान नहीं है''।