मिशन 2022: चुनाव जीतने के लिए बीजेपी, सपा और BSP ने बनायी ये रणनीति

UP विधानसभा चुनावो को लेकर अभी से ही हलचल शुरू हो गयी है. मालूम हो कि विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले है जिसे लेकर सभी सियासी दलों ने अपनी अपनी तैयारी करना शुरू कर दिया है. वही दूसरी तरफ सभी दलों का सिर्फ एक ही मकसद है UP मिशन 2022 को जीतना और सत्ता में अपनी जगह बनाना.

वही जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश बीजेपी कोर कमेटी आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की समन्वय बैठक में शामिल हो रही है. इतना ही नहीं ये बैठक लखनऊ में जारी है. हालाँकि इस दौरान 2022 के यूपी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए संघ की तरफ से बीजेपी को अहम सुझाव दिए जा सकते हैं.

खबरों के मुताबिक इस बैठक में यूपी चुनाव का रोडमैप तैयार किया जा सकता है. तो दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो यानी मायावती भी ब्राह्मण वोटरों को रिझाने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन करने जा रही हैं और ये कार्यक्रम 23 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. इसके अलावा बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ओबीसी वोट बैंक को लुभाने के लिए 21 जुलाई को उन्नाव का दौरा करेंगे. वही कांग्रेस और अन्य दल भी UP में जनता को लुभाने के लिए अपनी चुनावी रणनीति बनाने में लगे हुए है.