मिशन 2022: इस सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते है CM योगी

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसे लेकर सियासी हलचल शुरू हो गयी है. वही बीजेपी भी अब अपने चुनावी मूड में आ गयी है और एक के बाद एक रणनीति बनाने में लगी है. जिस कारण UP का सियासी का सियासी पारा काफी बढ़ा हुआ है.

दरअसल चुनावों को लेकर बीजेपी ने बड़ी योजना बनायीं है. वही सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक इस बार UP चुनावों को देखते हुए बीजेपी अपने सभी दिग्गज खिलाडियों को चुनावी मैदान में उतारेगी. जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा समेत कई बड़े नेताओ के नाम शामिल है. दरअसल बीजेपी ने 300 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.

जिसके लिए बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व रणनीति बनाने में लगा हुआ है. वही सूत्रों के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या सीट से 2022 का चुनाव लड़ सकते हैं. जबकि केशव प्रसाद कौशांबी की सिराथू सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. वही दिनेश शर्मा लखनऊ से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं और डॉ महेंद्र कुंडा सीट चुनाव लड़ सकते हैं. इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को बुंदेलखंड में किसी सीट से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है. वही माना जा रहा है कि सभी बड़े नेताओं को चुनावी मैदान में उतारने से पार्टी कार्यकर्ताओं का भी मनोबल बढ़ेगा.